Type Here to Get Search Results !

 

प्रभात लाइव न्यूज़ में आप सभी का स्वागत हैं खबर व विज्ञापन चलवाने के लिए संपर्क करें आगे दी गयी लिंक पर क्लिक करें | Contact Us (prabhatlivenews.blogspot.com)  9839412404








मानक विहीन हॉस्पिटल पर धल्लले से करा रहे अबोर्शन कर रहे मनमानी वसूली

मानक विहीन हॉस्पिटल पर धल्लले से करा रहे अबोर्शन कर रहे मनमानी वसूली



कटरा बाजार/जनपद गोंडा में मानक विहीन प्राइवेट हॉस्पिटल कर रहे मनमानी जिम्मेदार बे खबर 

मामला जनपद गोंडा के कटरा बाजार में ओ पी तिवारी हॉस्पिटल का है जहां पीड़ित कोयले ने बताया की हम अपनी पत्नी का इलाज करवाने सरकारी हॉस्पिटल कटरा बाजार लेकर आए थे जहां एक कटरा बाजार की आशा जिनका मोबाइल नंबर 7233801899 है मिली जिन्होंने मुझसे बताया की चलो हम बाहर अच्छी दवा करवा देते है पूरी जिम्मेदारी हमारी है यह मेरा नंबर है कोई दिक्कत होगी तो तुरंत मुझे फोन करना /मेरे पत्नी को लेकर ओ पी तिवारी हॉस्पिटल ले गईं जहां मेरी पत्नी सीता का इलाज हुआ मेरे पत्नी के पेट में दर्द था जिसका जांच एम्स डैग्नोजेसटिक में कराया जिसका रिपोर्ट उपलब्ध है मेरे पत्नी का एबॉर्शन कर दिया गया जिसपर डाक्टर ने 22166 रुपए का बिल बनाया तथा 7000 रुपए ब्लड चढ़वाने के नाम पर लिया जब हमने कहा की हमारे पास इतना पैसा नही है जिसपर डाक्टर ने बताया की जबतक पूरा बिल का भुगतान नहीं करोगे तबतक मरीज नही ले जाने देंगे तब काफी परेशान होकर हमने डायल 112 को सूचना दिया 112 की पुलिस आने के बाद लोगों ने मुझे धमकाया की अगर सुलह नही करोगे तो तुम्हारा मरीज हमारे पास है फिर मुझसे कुछ मत कहना डाक्टर तथा 112 के सिपाही वा उग्रसेन तिवारी आदि लोगों ने मुझसे जबरदस्ती सुलह करवा लिए हम डर बस सुलह कर लिए की हमारे मरीज डाक्टर के पास है कुछ कर न दें जब डाक्टर ओ पी तिवारी का पर्चा लेकर हमने दूसरे डाक्टर को दिखाया तो पता चला की यह दावा 4 से 5 हजार रुपए की है मुझे डर लग रहा की डाक्टर ने मुझे दुबारा बुलाया ही कही कोई उल्टा सीधा दवा न कर दे 
अब सवाल यह उठता है कि लगातार अवैध हॉस्पिटल की खबर समाचार पत्रों में प्रकाशित हो रही है फिर किसी भी हॉस्पिटल की जांच क्यों नहीं हो रही है तथा जब आशा बहुओं की नियुक्ति मरीज की सहयोग के लिए हुई है की ये मरीज को सरकारी हॉस्पिटल ले कर जाएं तथा समुचित इलाज कराए परंतु यह प्राइवेट हॉस्पिटल ले कर क्यों जाती है कही आर्थिक लाभ के चक्कर में मरीजों के जिंदगी तथा पैसे से खिलवाड़ तो नहीं कर रही है वायरल वीडियो तथा पीड़ित के बयान से कुछ तो साबित हो रहा है
Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.