Type Here to Get Search Results !

 

प्रभात लाइव न्यूज़ में आप सभी का स्वागत हैं खबर व विज्ञापन चलवाने के लिए संपर्क करें आगे दी गयी लिंक पर क्लिक करें | Contact Us (prabhatlivenews.blogspot.com)  9839412404








नेहरू स्टेडियम से हटेगा अतिक्रमण /जिलाधिकारी गोंडा


*डीएम नेहा शर्मा ने दिए नेहरू स्टेडियम से अतिक्रमण हटाने के आदेश*

- *नायब तहसीलदार के नेतृत्व में बनाई टीम, 31 मार्च तक मांगी रिपोर्ट* 

         जिलाधिकारी नेहा शर्मा ने जनपद के नेहरू स्पोर्ट्स स्टेडियम के मुख्य प्रवेश द्वार के पास हो रहे अनाधिकृत निर्माण को रोककर सरकारी भूमि को अतिक्रमणमुक्त कराने के आदेश जारी किए हैं। उप जिलाधिकारी सदर को इस कार्यवाही को सुनिश्चित करने के लिए तीन दिन का समय दिया गया है। जिलाधिकारी ने स्पष्ट किया है कि उप जिलाधिकारी सदर को नायब तहसीलदार के नेतृत्व में टीम गठित कर आगामी 31 मार्च तक कार्यवाही सुनिश्चित कर रिपोर्ट प्रस्तुत करनी होगी। 
             जिलाधिकारी नेहा शर्मा ने बताया कि नेहरू स्पोर्ट्स स्टेडियम के मुख्य प्रवेश द्वार साइड की बाउन्ड्रीवाल तथा रोड के मध्य रिक्त भूमि पर कुछ लोगों द्वारा अनधिकृत रूप से निर्माण गतिविधियां किए जाने की जानकारी प्राप्त हुई थी। इस संबंध में उप जिलाधिकारी सदर को उक्त प्रकरण में तत्काल जांच कराते हुए स्टेडियम अथवा रोड साइड की भूमि पर किसी प्रकार का अतिक्रमण न होना सुनिश्चित करने के निर्देश दिए हैं।  साथ ही, यदि किसी व्यक्ति द्वारा रोड साइड में अवैध रूप से निर्माण कार्य कराया गया हो अथवा वर्तमान में किया जा रहा है, तो तत्काल रुकवाकर सरकारी भूमि को अतिक्रमणमुक्त करने की कार्यवाही की जाए। उप जिलाधिकारी सदर के साथ ही क्षेत्रीय क्रीड़ा अधिकारी को इस प्रकरण में सक्रियता बरतने के निर्देश दिए हैं। 
            जिलाधिकारी ने साफ किया है कि क्षेत्रीय क्रीड़ा अधिकारी स्टेडियम परिसर तथा बाहरी हिस्से की निगरानी करते हुए यहां पर किसी प्रकार का अवैध कब्जा न होने दें। यदि, अवैध कब्जों के संबंध में कोई प्रकरण सामने भी आता है तो वह इसकी सूचना जिला प्रशासन और पुलिस के स्थानीय अधिकारियों को तत्काल प्रेषित करते हुए व्यक्तिगत रूप से अवगत करायें।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.